April 16, 2024

डॉक्टर 365 बॉलीवुड महाआरोग्य शिविर में पीबीसी एजुकेशन एंड फाइनेंशियल सर्विसेज ने की सहयोग देने की पहल

मुंबई (अनिल बेदाग) : पीबीसी एजुकेशन एंड फाइनेंशियल सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड ने ‘डॉक्टर 365 बॉलीवुड महा आरोग्य शिविर’ के सफलता में महत्वपूर्ण योगदान किया। इस नोबल पहल का समर्थन करते हुए, पीबीसीएफएस ने इस महान प्रयास को सहयोग प्रदान करने का पहल किया। पारदर्शिता और समर्पण के लिए प्रसिद्ध, पीबीसीएफएस सुनिश्चित करता है कि छात्रों को कोई भी छिपा हुआ खर्च नहीं होता है। न्यूनतम ब्याज दर पर वित्तीय सहायता प्रदान करके कंपनी विदेश में अध्ययन करने के लक्ष्य के लिए छात्रों के वित्तीय बोझ को कम करती है, जिससे सामाजिक सेवा का कार्य आगे बढ़ता है।
सिंगापुर, मुंबई, और अमेरिका में कार्यालयों के साथ और विस्तार की योजनाओं के साथ, पीबीसीएफएस विश्वभर में प्रसिद्ध विश्वविद्यालयों में छात्रों की प्रवेश को सुगम बनाता है, जैसे कि अमेरिका, यूके, सिंगापुर, कनाडा और ऑस्ट्रेलिया।
डॉ. धर्मेंद्र कुमार, डॉक्टर 365 के चेयरमैन, और अभिनेता-निर्माता-निर्देशक धीरज कुमार ने पीबीसीएफएस के पर्ल ग्रुप के सदस्य मि. रॉनी रोड्रिगेज को अपनी कृतज्ञता व्यक्त की।
डॉ. धर्मेंद्र कुमार, आरके एचआईवी एड्स रिसर्च एंड केयर सेंटर के अध्यक्ष, ने फिल्म, टीवी, और मीडिया के लिए ‘डॉक्टर 365 बॉलीवुड महाआरोग्य शिविर’ का आयोजन किया। पीबीसीएफएस प्राइवेट लिमिटेड ने इस मेगा स्वास्थ्य शिविर के आयोजन में एक महत्वपूर्ण और क्रियात्मक भूमिका निभाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post उर्वशी रौतेला ने बनाया विश्व रिकॉर्ड 
Next post मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने तेलंगाना के भद्राचलम में श्री सीतारामचंद्र स्वामी मंदिर में की पूजा-अर्चना
error: Content is protected !!