September 21, 2024

अभिनेता, निर्माता और निर्देशक धीरज कुमार ने भव्य गणेश चतुर्थी समारोह का आयोजन किया 

मुंबई /अनिल बेदाग : भगवान गणेश के आशीर्वाद से अभिनेता, निर्माता और निर्देशक धीरज कुमार ने क्रिएटिव आइज़ मुख्यालय, कैलाश प्लाजा, अंधेरी वेस्ट, मुंबई में बड़े उत्साह के साथ भव्य गणेश चतुर्थी समारोह का आयोजन किया। इस अवसर पर मशहूर हस्तियों, गणमान्य व्यक्तियों और शुभचिंतकों का एक जीवंत जमावड़ा देखा गया, जो गणपति बप्पा की दिव्य उपस्थिति का सम्मान करने के लिए एक साथ आए।
इस कार्यक्रम में भजन सम्राट अनूप जलोटा, जोसेफ सब्बास (विज़क्राफ्ट के सीईओ), पार्श्व गायिका मधुश्री, संगीत निर्देशक दिलीप सेन, फिल्म स्टार दीपक पाराशर, सामाजिक कार्यकर्ता सुंदरी ठाकुर और प्रसिद्ध बिल्डर असलम लश्करिया जैसी प्रमुख हस्तियाँ शामिल हुईं।  अन्य विशिष्ट अतिथियों में एफडब्ल्यूआईसी सचिव बीएन तिवारी, यशोधन राणा (ओम नमः शिवाय में भगवान शिव की भूमिका के लिए जाने जाते हैं), भोजपुरी अभिनेत्री संगीता तिवारी, एकता जैन, डॉ. राहुल बाजपेयी, कविता बाजपेयी और जॉर्जिया के काउंसल जनरल सतिंदर आहूजा शामिल थे। क्रिएटिव आई लिमिटेड के एमडी सुनील गुप्ता, क्रिएटिव आई लिमिटेड में टीवी और फिल्मों के लिए आइडियाशन की प्रमुख संध्या रियाज और क्रिएटिव आई लिमिटेड की कंपनी सचिव खुशबू शाह के साथ-साथ अन्य स्टाफ सदस्य भी प्रार्थना करने और उत्सव में भाग लेने के लिए उपस्थित थे। इस कार्यक्रम में कृष्णा फाउंडेशन के डॉ. कृष्णा चौहान, फिल्म्स टुडे के संपादक राजेश श्रीवास्तव और टेक्नोक्रेट अमित देव सहित कई सम्मानित अतिथियों ने भाग लिया। इस अवसर का संचालन वैभव शर्मा ने कुशलतापूर्वक किया, जिन्होंने कार्यक्रम को जीवंत और आकर्षक बनाए रखा। इस अवसर पर भाजपा विधायक भारती लावेकर, राजना बहन और योगी राज की उपस्थिति उल्लेखनीय रही, जिन्होंने समारोह में राजनीतिक और आध्यात्मिक आकर्षण जोड़ा।  प्रसिद्ध निर्माता असीम सामंत और व्यवसायी प्रतीक पडोरा ने पारंपरिक सत्यनारायण पूजा और यज्ञ किया, जिसमें सभी की भलाई के लिए प्रार्थना की गई।
उत्सव की शुरुआत प्रसिद्ध संगीत निर्देशक और पार्श्व गायक विवेक प्रकाश और उनकी पत्नी द्वारा प्रस्तुत भावपूर्ण गणेश वंदना से हुई, जिसने दिन के लिए एक दिव्य वातावरण तैयार किया। अनूप जलोटा ने सदाबहार ऐसी लागी लगन सहित अपने प्रसिद्ध भजनों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, जबकि संगीता तिवारी और सुंदरी ठाकुर ने एक सहज नृत्य में भाग लिया, जिसने उपस्थित सभी को बहुत प्रसन्न किया। गायिका मधुश्री और दिलीप सेन ने भी अपनी मधुर प्रस्तुतियों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।
 उपस्थित विशिष्ट लोगों में अभिनेत्री प्रीति कोचर, इंदर कोचर (विज्ञापन जादूगर), टैरो कार्ड रीडर तान्या कोचर, मैटी दत्त (गैर-कार्यकारी निदेशक, क्रिएटिव आई लिमिटेड), क्रिएटिव आई लिमिटेड की सरिता सोनी और फिल्म निर्माता उदय शंकर पानी, जाने-माने साउंड इंजीनियर संतकुमार पलपाली शामिल थे। अजय शुक्ला द्वारा व्यवस्थाओं का बेहतरीन प्रबंधन किया गया, जिससे सभी मेहमानों को एक सहज अनुभव मिला।
जैसे ही समारोह समाप्त हुआ, धीरज कुमार ने उपस्थित सभी लोगों का भगवान गणेश की पूजा करने और उन्हें आशीर्वाद देने के लिए हार्दिक आभार व्यक्त किया। उन्होंने प्रार्थना की कि गणपति का दिव्य आशीर्वाद सभी पर बरसता रहे, जिससे शांति, समृद्धि और खुशी सुनिश्चित हो।
 सभी ने भगवान गणेश को भावभीनी विदाई दी और अगले साल उनके वापस आने और सभी पर उनके आशीर्वाद की कामना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post केआरएन हीट एक्सचेंजर एंड रेफ्रिजरेशन लिमिटेड का ₹342 करोड़ तक का आइपीओ 25 सितंबर को खुलेगा
Next post फ़िल्म सायरा खान केस को मिला निर्माता निर्देशक सुभाष घई का सपोर्ट 
error: Content is protected !!