April 16, 2024

फेविक्विक ने चार नए वेरिएंट बाजार में उतारे, तुरंत मरम्मत के काम को और बेहतर बनाने का मकसद

  • उपभोक्ताओं की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए जोड़े 4 नए वैरिएंट- फेविक्विक प्रिसिजन प्रो, फेविक्विक जेल, फेविक्विक एडवांस्ड और फेविक्विक क्राफ्ट
  • इंस्टेंट एडहेसन सेगमेंट में वर्तमान में मार्केट लीडर है फेविक्विक

पिडिलाइट इंडस्ट्रीज लिमिटेड के इंस्टेंट एडहेसिव सॉल्यूशंस के अग्रणी ब्रांड फेविक्विक ने इनोवेटिव नए उत्पादों- फेविक्विक प्रिसिजन प्रोफेविक्विक जेलफेविक्विक एडवांस्ड और फेविक्विक क्राफ्ट को लॉन्च करने की घोषणा की है। इन नए उत्पादों को लॉन्च करने का उद्देश्य विभिन्न उपयोग के मामलों में उपभोक्ताओं के लिए तुरंत मरम्मत के काम में क्रांतिकारी बदलाव लाना है।

नए उत्पादों की लॉन्चिंग पर टिप्पणी करते हुएपिडिलाइट इंडस्ट्रीज लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर डेजिग्नेट श्री सुधांशु वत्स ने कहा, ‘‘पिछले दो दशकों मेंफेविक्विक इंस्टेंट एडहेसिव क्षेत्र में बाजार में अग्रणी रहा है। इसी दौरान हमने मरम्मत संबंधी विभिन्न कामों को लेकर उपभोक्ताओं की लगातार बढ़ती जरूरतों को पूरा करने का प्रयास किया है। गहरे विचार के बाद विकसित किए गए हमारे नए वेरिएंट्स का उद्देश्य ग्राहकों के अनुभव को पहले से भी बेहतर बनाना है। प्रत्येक वेरिएंट को विशिष्ट आवश्यकताओं के अनुरूप बनाया गया हैजो बेहतर प्रदर्शन करते हुए मजबूत इंस्टेंट एडहेसन की सुविधा को बनाए रखते हुए मरम्मत संबंधी काम को और आसान बनाता है। हमारा दृष्टिकोण लोगों की अपेक्षाओं को लगातार पूरा करना और नए उद्योग मानक स्थापित करना है।’’

उत्पादों की नई रेंज को विभिन्न उपयोग श्रेणियों में बेहतर प्रदर्शन और उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है – सटीक उपयोग के लिए फेविक्विक प्रिसिजन प्रोस्पिल-फ्री मरम्मत और गलतियों को सुधारने का अवसर के लिए फेविक्विक जेलवॉटर-प्रूफ और शॉकप्रूफ गुणों के साथ फेविक्विक एडवांस्डऔर क्राफ्टिंग के शौकीनों के लिए फेविक्विक क्राफ्ट।

उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करने के अलावाफेविक्विक ने पूरे भारत में नए चैनल और वितरण केंद्र जोड़कर उत्पाद की पहुंच और उपलब्धता को प्राथमिकता दी। ब्रांड ने शहरी उपभोक्ताओं की प्राथमिकताओं को पूरा करने के लिए बहु-उपयोग वाली आसानी से स्टॉक में आने वाली पैकेजिंग पेश की हैजिससे आपात स्थिति के लिए तैयारी सुनिश्चित की जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post महतारी वंदन योजना किस्त के साथ वृद्धा पेंशन और परित्यक्ता पेंशन की राशि का भी भुगतान करें
Next post एसओआई म्यूज़िक अकैडमी के छात्र म्यूज़ियम ऑफ सॉल्यूशंस में करेंगे बाख़, स्ट्रॉस, हेडविग्स थीम का प्रदर्शन
error: Content is protected !!